कारोबारBusinessDelhi/NCRदेश

माईट्राइडेंट ने अपने रिटेल टचपॉइंट्स को दोगुना करके वित्त वर्ष 25 में 40% की वृद्धि का लक्ष्य रखा

अगले तीन वर्षों में इस संख्या को 5000 से दोगुना कर 10,000 करने का लक्ष्य

“होम कमिंग” थीम के तहत ‘माईट्राइडेंट’ ने 5-दिवसीय सबसे बड़े रिटेलर मीट में ऑटम-विंटर 2024 कलेक्शन का अनावरण किया

राष्ट्र प्रथम
नई दिल्ली: ट्राइडेंट ग्रुप के प्रमुख घरेलू होम फर्निशिंग ब्रांड माईट्राइडेंट ने आज नई दिल्ली के एरोसिटी स्थित अंदाज़ में अपने फॉल-विंटर ’24 कलेक्शन का अनावरण किया। ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन एमेरिटस डॉ. राजिंदर गुप्ता ने ‘होम कमिंग’ थीम के तहत 1500 से अधिक रिटेलर्स को संबोधित करते हुए पांच दिवसीय एसोसिएट मीट का उद्घाटन किया।
माईट्राइडेंट एक महत्वपूर्ण विकास के प्रक्षेप पथ को लक्षित कर रहा है, जिसका लक्ष्य अपनी रिटेल उपस्थिति का विस्तार करके और मौजूदा बाजारों में अपनी पैठ मजबूत करके अगले 3 वर्षों में अपने राजस्व को दोगुना करके 1000 करोड़ रुपये से अधिक करना है। ब्रांड की विकास रणनीति सभी प्रमुख महानगरों, टियर 2 और 2 शहरों में ऑफ़लाइन और ऑनलाइन दोनों के माध्यम से अपनी उपस्थिति को बढ़ाना और क्विक कॉमर्स में अपनी स्थिति को और अधिक मजबूत करना है।
“हम आने वाले महीनों में एक महत्वपूर्ण वृद्धि को लक्षित कर रहे हैं, जिसमें नए बाजारों में प्रवेश करने और मौजूदा बाजारों में अपनी पैठ मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित किया गया है। हमारा विज़न है, ‘घर-घर में माईट्राइडेंट’, और हम हर रिटेल टच पॉइंट पर उपलब्ध माईट्राइडेंट उत्पादों के साथ पूरे भारत में पैठ बनाना चाहते हैं। हमारा लक्ष्य 40% की दर से बढ़ना, अपने राजस्व को दोगुना करना और अपने बाजार हिस्से को बढ़ाना है”, माईट्राइडेंट की चेयरपर्सन नेहा गुप्ता बेक्टर ने कहा।
रजनीश भाटिया, सीईओ, माईट्राइडेंट ने कहा, “हमारा लक्ष्य अपने रिटेल टचपॉइंट को दोगुना करके माईट्राइडेंट उत्पादों को व्यापक दर्शकों तक पहुंचाना है। हम बड़े प्रारूप वाले स्टोर में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और इस वर्ष के लिए हमारा विशेष ध्यान क्विक कॉमर्स पर है। हमारी रणनीति ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से अपनी स्थिति को मजबूत करना है। वर्तमान में, हमारे उत्पाद लगभग 5,000 आउटलेट में उपलब्ध हैं, और हमारा लक्ष्य अगले तीन वर्षों के भीतर इस संख्या को दोगुना करके 10,000 करना है।”
इस कार्यक्रम में नए कलेक्शन प्रदर्शित किए गए, जिससे उपस्थित रिटेलर्स मंत्रमुग्ध हो गए। नए फॉल/विंटर 2024 कलेक्शन में फेस्टिव, और कोर रेंज जैसे रोड टू जयपुर, संस्कृति, अर्थ लवर कलेक्शन आदि शामिल हैं, जो हर जगह को प्रेरित और ऊंचा करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।
2014 में भारत में अपनी शुरुआत के बाद से, माईट्राइडेंट भारत में होम और होरेका दोनों सेगमेंट की जरूरतों को पूरा करने वाले अग्रणी होम फर्निशिंग ब्रांड में से एक बन गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}