Delhi/NCR

फन स्टूडियोज़ ने “सुपरगर्ल तारा ऑफ द ईयर” रियलिटी शो लॉन्च किया ।

सुपरगर्ल तारा ऑफ द ईयर शो के ऑडिशन जल्द होंगे शुरू ।

― फन स्टूडियोज द्वारा पहली सुपरगर्ल की खोज के लिए सुपरगर्ल तारा ऑफ द ईयर के ऑडिशन की शुरुआत ।

राष्ट्र प्रथम
नोएडा: फन स्टूडियोज़ एंटरटेनमेंट कंपनी द्वारा आयोजित “सुपरगर्ल तारा ऑफ द ईयर” रियलिटी शो लॉन्च करने की घोषणा हुई। इस शो में 19वर्ष से 25वर्ष की उम्र की लड़कियाँ सुपरगर्ल तारा का ताज पाने के लिए ऑडिशन देकर विजेता बन सकती हैं। लॉंच बेहद सफल रहा और फैशन डिज़ाइन, परफॉर्मिंग आर्ट्स, पत्रकारिता आदि के छात्रों को आकर्षित किया।

यह मिनी रियलिटी शो सुपरगर्ल तारा के ख़ास सफर को दिखाने की कोशिश करता है, जहाँ वह भारत की अपनी सुपरहीरोइन की भूमिका को प्रदर्शित कर रही हैं।

फन स्टूडियोज़ ने सुपरगर्ल तारा के “पंच तत्व” के कॉन्सेप्ट के बारे में बताया, जो भारत की पहली सुपरहीरोइन की कहानी है। वहां मौजूद सभी सुपरगर्ल तारा की ख़ासियत जानकर मोहित हो गए, जो एक रक्षक और एक उपचारक दोनों का प्रतीक हैं, जो एक सच्चे सुपरहीरो की असली भावना का प्रतीक हैं।
फन स्टूडियोज़ के संस्थापक और सीईओ गगन राणा ने कहा “सुपरगर्ल तारा” भारतीय महिलाओं की ताकत और दृढ़ता का प्रतिनिधित्व करती हैं और अविश्वसनीय कॉन्सेप्ट को दुनिया के सामने पेश करने के लिए उत्साहित हैं।

जैसे-जैसे यह मिनी रियलिटी शो आगे बढ़ेगा, दर्शक रोमांचक चुनौतियों, मनमोहक प्रस्तुतियों और आकर्षक कहानियों का अनुभव कर सकते हैं, जो अविश्वसनीय सुपरगर्ल तारा के इर्द-गिर्द केंद्रित होंगी। फन स्टूडियोज़ दर्शकों को इस असाधारण रोमांच में शामिल होने और भारतीय सुपरहीरो की दुनिया का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करता है ,जैसा पहले कभी नहीं हुआ। फन स्टूडियोज़ ने सफलतापूर्वक लाखों दिलों को जीत लिया है। दर्शकों को आने वाले समय मे सुपरगर्ल तारा की एनिमेटेड मूवी व टी वी शो या वेबसेरीज़ भी देखने को मिलेगी । ऑडिशन देने के लिए अप्लाई कर funkids.in वेबसाइट पर।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}