विदेश

कान्स फिल्म के फेस्टिवल में नाम रोशन करके पहुंची भारत।

राष्ट्र प्रथम
नई दिल्ली। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ़ इंडिया मैं मान्य पाठक बॉलीवुड एक्टर ने बोला जैसे कि आप सबको मालूम है मैंने टीवी सीरियल ऐड में काम किया है ।
मान्या ने इस साल कान फ़िल्म फेस्टिवल में तीन बार रेड कारपेट पे वाक किया है। दिल्ली की लड़की जो एक 9-5 ज़ॉब करती थी आज विश्व में भारत की गौरव और शोभा बढ़ा रही और भारत को अंतरराष्ट्रीय स्तर पे भारत का प्रतिनिधित्व कर रही है। इनकी मूवी का कान्स फ़िल्म फेस्टिवल मैं पोस्टर लॉंच हुआ है जो की बहुत सराहा गया है।
एक भारतीय अभिनेत्री और उद्यमी है वह ज़ी टीवी के श्रृंखला दिल्ली डार्लिंगस में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती है ‌ उन्होंने टी-सीरीज और ज़ी म्यूजियम सहित विभिन्न लेबलो के लिए दस से अधिक संगीत वीडियो में मुख्य भूमिका निभाई है।
उन्होंने पुरस्कार विजेता फिल्म द्वन्द (2021) में मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम किया पाठक ने भारत का प्रतिनिधित्व किया और 2022 फेस्टिवल डे कान्स में रेड कार्पेट पर चले उन्होंने कोई अंतरराष्ट्रीय पत्रिकाओं में काम किया है कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के लिए रैंप वॉक किया है पाठक कई डिजाइनरों और आभूषणों ब्रांडों के ब्रांड एंबेसडर भी है । पाठक एक प्रशिक्षित कुचिपुड़ी और कथक नर्तक है वह TEDx स्पीकर भी है । मान्या ने पेरिस फैशन वीक मैं शो ओपनर की भूमिका निभा कर एक बार फिर से दिखा दिया कि भारतीय महिलायें आज के समय मैं गौरव पूर्णता से विश्व स्तर पर भारत का नाम रोशन करती है।
वाक्ड रेड कारपेट एट कॉन्स फिल्म फेस्टिवल ।

बहुत-बहुत अमेजिंग और कंग्रॅजुलेशंस इंडियन इंडिपेंडेंस सिनेमा को । आएम सो हैप्पी आएम सो प्राऊड की इतनी सारी हमें अचीवमेंट मिली और ग्रैंड प्राइज मिला और जो बेस्ट एक्ट्रेस है वह इंडिया से थी बीइंग ए वुमन फ्रॉम इंडिया और बीइंग ए मूवमेंट इस फोरम टुडे’‌ इटस अ अचीवमेंट फोर ऑल‌ ओफ अस‌ और मेरी मूवी का पोस्टर लांच हुआ था काफी लोगों ने अप्रिशिएट किया काफी लोगों की इंक्वायरी आई लोट ऑफ़ पीपल आर इंटरेस्टेड वह यह सोच रहे थे कि यह कैसी मूवी है क्या मूवी है और यह कब आने वाली है बहुत सारे डिफरेंट डिफरेंट सिनेमा के लोगों से हमारी जान पहचान हुई बातचीत हुई । मैंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस बार तीन बार वौक किया दो बार अपनी कंपनी के लिए और एक बार अपनी मूवी के लिए यह मेरे लिए बहुत अच्छा था।
(मिडिया) – मैंम रेड कार्पेट पर चलने का एक्सपीरियंस कैसा था ?
वह मतलब शब्द नहीं है मेरे पास इतनी थकी हुई आई हूं बट जस्ट थिंकिंग अबाउट ईट्स मेक्स मी स्माइल यह मेरा दूसरा साल था कान्स में जो पहली बार मै चली थी वह था 2022 में उसे समय तो मुझे लग रहा था कि यह सब सपना है इस बार एट लिस्ट मुझे होश था कि मतलब मैंने हाय किया लोगों को सबसे बढ़िया मेरे लिए रहा की मैंने जो रेड कारपेट है नसरुद्दीन शाह जी और प्रतीक बब्बर के साथ शेयर किया था वह बहुत ही स्पेशल एक्सपीरियंस था मैं कभी भूल नहीं सकती।
(मिडिया) – मैं आपकी फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है जैसा कि आपने बताया कि जिस तरह की फिल्म है उसके बारे में थोड़ा सा बताइए ?
यह एक क्राईम ड्रामा है इसमें ए प्लेयिंग पुलिस इंस्पेक्टर तो यह आज की यूथ के ऊपर है और यह तीन स्टूडेंट्स के ऊपर है और वह कैसे कुछ गलत डिसीजंस ले लेते हैं जिसकी वजह से वह फस जाते हैं नोट एवरी स्टोरी हैप्पी एंड हंकी
कभी-कभी आपके डिसीजंस आपको क्वेश्चन करने पर मजबूर कर देते हैं कभी-कभी आपके डिसीजंस आपको खतरे में डाल देते हैं
(मिडिया)- मैंम क्या तैयारी हैं कि आपके कान्स जाने से पहले किस तरह की तैयारी हुई थी
सर तैयारी तो बहुत थी मतलब एक-एक दिन में ऐसा लगता था कि 24 घंटे बहुत कम है मूवी क्योंकि जा रही थी तो मूवी को लेकर फर्स्ट कट उसका ट्रेलर उसके बारे में डिटेल्स उसको कैसे पिच करना है बिकॉज़ कान्स इस ए फेस्टिवल व्हेन यू मीट अ लॉट ऑफ़ फिल्मेकर्स एंड प्रोड्यूसर्स ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}