मनोरंजनDelhi/NCRदेश

बम्बल और ज़ेप्टो ने भारत में सिंगल्स के लिए डेट की तैयारी और प्लानिंग को आसान बनाने के लिए साझेदारी की.

दो लोकप्रिय ऐप्स भारतीय सिंगल्स के डेटिंग जीवन को आसान बनाने के लिए एक साथ आए हैं, चाहे वे बम्बल की नई ओपनिंग मूव्स फीचर के साथ बातचीत की शुरुआत कर रहे हों या घर पर कॉकटेल के लिए बर्फ का ऑर्डर दे रहे हों।

मोनिका शर्मा / राष्ट्र प्रथम
नई दिल्ली : महिलाओं की पहली पसंद डेटिंग ऐप बम्बल ने ज़ेप्टो, भारत की सबसे तेजी से बढ़ती कंज्यूमर इंटरनेट कंपनी के साथ एक नई साझेदारी की है ताकि सिंगल्स को डेट के लिए तैयार होने में मदद मिल सके।
बम्बल इंक की कॉर्पोरेट कम्युनिकेशंस डायरेक्टर, लुसिल मैककार्ट ने कहा, “हम इस मॉनसून सीजन में डेट की तैयारी और योजना को और आसान बनाने के लिए ज़ेप्टो के साथ साझेदारी करने को लेकर उत्साहित हैं। पहली या अन्य डेट की योजना बनाना जितना दिखता है उससे कहीं अधिक कठिन हो सकता है – आपके आउटफिट्स से लेकर कौन से गिफ्ट्स लाने हैं, एक त्वरित मौसम बदलाव आपके योजनाओं को खराब कर सकता है। हम जानते हैं कि कई सिंगल लोगों के लिए, डेट की तैयारी और योजना डेट का आनंद लेने से दूर ले जाती है, इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि यह साझेदारी किसी भी अवसर पर दबाव को कम करने में मदद करेगी।”
बेंगलुरु, दिल्ली, मुंबई और पुणे के ज़ेप्टो यूजर्स अब डेट के लिए खास क्यूरेटेड ग्रोसरी लिस्ट के साथ आसानी से तैयारी और योजना बना सकते हैं। समर्पित इन-ऐप श्रेणियों में “लुक गुड, फील ग्रेट”, “डेट नाइट एट होम”, “केयर पैकेज तैयार करें” और “अपने डेटिंग माइलस्टोन का जश्न मनाएं” जैसे विकल्प शामिल होंगे, जिनमें ताजे फलों से लेकर सौंदर्य और स्किनकेयर तक के आइटम शामिल होंगे।
यह सीमित सहयोग एक बटन के क्लिक पर रचनात्मक डेट विचारों और आवश्यक पहली डेट के सामान तक तुरंत पहुंच प्रदान करता है, खासकर उन 65% सिंगल मिलेनियल भारतीयों के लिए जो अपने प्रोफाइल में खाने की प्राथमिकताओं को महत्व देते हैं, और यह अंतिम समय पर डेट की योजना बना रहे लोगों के लिए एक त्वरित समाधान प्रस्तुत करती है।
बम्बल के शोध से यह भी पता चलता है कि लगभग 2 में से 3 (73%) सिंगल भारतीयों का मानना है कि डेटिंग के दौरान खाना साझा करना एक बेहतरीन तरीका है और यह साझेदारी खाना, पकाने और जश्न के प्रति साझा प्रेम के माध्यम से जुड़ने का एक आसान तरीका है।
बम्बल और ज़ेप्टो ने ओपनिंग मूव्स के लिए भी प्रेरणा प्रदान की है, जैसे कि ‘मेक अप जेस्चर – ज़ेप्टो कैफे से कॉफी या पिज्जा?’, ‘डेट नाइट इन या डेट नाइट आउट?’ या ‘आपकी पसंद क्या है?’ और ‘फोमिंग फेस वॉश या नॉन-फोमिंग?’, जिन्हें वे अपने बम्बल प्रोफाइल में जोड़ सकते हैं, जिससे डेटिंग ऐप पर शुरुआती बातचीत का दबाव कम हो सकता है।
ज़ेप्टो के ब्रांड सॉल्यूशंस के प्रमुख, ईशान चावला ने कहा, “हम बम्बल के साथ साझेदारी कर डेटिंग के खेल को फिर से परिभाषित करने के लिए उत्साहित हैं। हमारी क्विक-कॉमर्स सॉल्यूशंस को एकीकृत करके, हम उपयोगकर्ताओं को यादगार डेट नाइट्स बनाने के रचनात्मक तरीके प्रदान कर रहे हैं। चाहे वह बेकिंग के दौरान संबंध बनाना हो या अंतिम क्षण में डेटिंग आवश्यकताएं, यह साझेदारी सुविधाजनक, रचनात्मक समाधान प्रदान करती है जो प्रत्येक डेटिंग यात्रा को बढ़ाती है और व्यक्तिगत बनाती है।”
इस साल अप्रैल में लॉन्च की गई बम्बल की ‘ओपनिंग मूव्स’ सुविधा महिलाओं को उनके मैचों के लिए प्रश्न सेट करने की अनुमति देती है, जिससे बातचीत आकर्षक होती है और वे नियंत्रण में रहती हैं। नॉन-बाइनरी और समान-लिंग कनेक्शन के लिए, कोई भी व्यक्ति ओपनिंग मूव सेट कर सकता है और उसका जवाब दे सकता है।
यह साझेदारी उस समय आई है जब महिलाओं के अनुभवों में विकास हुआ है। बम्बल के मिशन के प्रति सच्चे रहते हुए, रिश्तों में समानता एक प्राथमिकता बनी हुई है, जिसमें 92% महिलाओं ने इसे रोमांस में सबसे बड़ा मार्कर बताया है। महिलाएं अब बम्बल के सुझाए गए ओपनिंग मूव्स का उपयोग कर सकती हैं, या अपने खुद के मूव्स बना सकती हैं। चाहे वे बम्बल के ओपनिंग मूव्स का उपयोग करें या खुद के बनाए हुए मूव्स का, इस मॉनसून सीजन में महिलाओं के पास ऐप पर सार्थक कनेक्शन बनाने के अधिक विकल्प हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}