राजनीतिDelhi/NCRदेश

भारत संवेधानिक रूप से हिंदु राष्ट्र घोषित हो

राष्ट्र प्रथम
नई दिल्ली: भारत अदृश्य युद्ध से जूझ रहा है जिस तरह भारत में सीमावर्ती राज्यों में पिछले कुछ वर्षो में घुसपैठ बड़ रही है!उसका कारण पड़ोसी देशों अस्तिर सरकार ओर उनका तख्ता पलट होना भी एक कारण है!
देश के कई राज्यों में पड़ोसी देश द्वारा घुसपैठ हो रही है मणिपुर,पूर्वोतर राज्यों में बंगाल से जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान से, लद्दाख में चीन द्वारा घुसपैठ आतंकवाद विस्तारवादी नीति निरंतर हो रही है!
देश के लिए घातक मुस्लिम रोहिंगिया देव भूमि उत्तराखड़ में भी अपने पैर मजबूती से जमा चुके हैं देहरादून में राहपुर रोड, सहस्तराधारा, हरिद्वार में ज्वालापुर, श्यामपुर, उधम सिंह नगर में काशीपुर,रुद्रपुर ओर ऐसे ही पूरे देश में जम्मू, संबा, कठुआ, नूह, फरीदाबाद, कंचनकुंज, कालिंदी कुंज हैदराबाद, सिकन्दराबाद, साउथ 24 परगना कई राज्यों में कैंसर की तरह फैल चुका है.सरकार इन सभी घुसपेठियों को देश के बॉर्डर में शिफ्ट करे या इन्हें इनके देश में डिपोर्ट करे देश में जल्द सी ए ए, एन आर सी सख्ती से लागू हो.
भारत सरकार देश की जनता को समय समय पर ये जानकारी भी दे.देश के खिलाफ़ सरकार के खिलाफ विपक्ष राजनितिक लाभ के लिए घुसपेठियों को आजादी के बाद से ही नकली आधार बनवा कर अपने वोट बैंक बना रहा हैं.विपक्ष पड़ोसी देश चीन, पाकिस्तान, कनाडा के साथ मिलकर देश में आतंक भय का माहौल जातिगत संघर्ष दंगे सुनियोजित साजिशें करवा रहा है.वर्तमान में जिस तरह विपक्ष संसद में वक्तव्य ओर व्यवहार कर रहा है. उससे वो जन जन में मतभेद जातिगत भ्रान्ति पैदा कर समाजिक द्वेष पैदा करने का काम कर रहा है! जिस तरह का अभद्र व्यवहार वक्तव्य विपक्ष के नेता राहुल गांधी द्वारा संसद में दिया गया वो हिंदु धर्म को हिंसात्मक बता मुस्लिम जन को एकतरफा खुश कर तुस्टीकरण की राजनीति कर रहा है! जो देश के लिए समाज के लिए ओर भारत में रह रहे 78 प्रतिशत हिंदुओ की आस्था विश्वाश पर चोट पहुंचाने का कार्य कर रहा है.
संसद में राष्ट्र निर्माण के बिलों के खिलाफ गलत प्रचार कर जन जन में सरकार के खिलाफ अविश्वास का भाव जागृत किया जा रहा है.
चुनावों में 3 बार की हार से इंडी गठबंधन अब येन केन प्रकारेन सरकार को गिराने के सभी हथकंडे अपना रहा है.नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा जब भी राष्ट्र को मजबूत करने के बिल संसद में लाये जा रहें है तब तब विपक्ष संसद में हंगामा कर बिल को पास होने की प्रकिर्या में वीघ्न डाल रहे हैं.
पड़ोस के देशो की सरकार ओर विपक्ष की एक ही स्तिथि है दोनो का कोई विज़न नहीं होने के कारण दोनो ही देश समाज के लिए पनोती हैं.
भारत सरकार को दोनों पनोतियों से मुलाबला कर विश्व पटल पर जीत दर्ज करने के लिए भारत के हर राष्ट्र प्रेमी को जागरूक होकर सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर अपनी सूझभूझ से एक होकर इस अदृश्य युद्ध से लड़ना है.
भारत के हर नागरिक को इतिहास से सीखना है जब जब हिंदु जातियों में बंटा है तब तब वो पीटा है ओर गुलाम बना है.
700 साल मुगलों ओर 200 साल अंग्रेज़ों ने 70 साल कांग्रेस ने देश को खूब लूटा ओर भारत को जितना निचोड़ सकते थे निचोड़ा 970 साल बाद 2014 में राष्ट्रहित को सर्वोपरि रख काम करने वाली भाजपा सरकार ने फिर हिदुओं की सुप्त शक्ति को जागरित कर राष्ट्र निर्माण के कार्यो से भारत को विश्व पटल पर फिर से पुनः जागृत कर विश्व गुरु आत्मनिर्भर भारत बनाने का जो कार्य किया उससे देश विरोधी ताक़तें ओर विपक्ष पूर्ण रूप से हतोत्साहित हो चुका है ओर उसी भावना से कुंठित हो देश विरोधी ताक़तों के साथ मिल देश में फिर आतंक का माहौल बना कर अपनी सत्ता वापसी की सभी कोशिशे कर रहा है.
भाजपा का नेतृत्व देश के लिए अंतिम पायदान पर बैठे हर नागरिक के लिए 24/7 कार्य कर रहा है ओर सभी भाजपा के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं से भी यही कामना कर रहा है. राष्ट्रप्रथम की भावना से राष्ट्रनिर्माण के लिए सभी को कार्य करना है तभी देश विश्व गुरु बनेगा.भाजपा के कुछ पदाधिकारी कार्यकर्ता अपने स्वार्थ के लिए या पद प्राप्ति के लिए राष्ट्र का नुकसान करवा रहे हैं. जिसके कारण नरेन्द्र मोदी जी का वर्तमान चुनावों में 400 पार का लक्ष्य पुरा नही हो पाया.
विपक्ष इंडी गठबंधन चुनावों में हारने के बाद भी सरकार पर संसद में हावी होने का प्रयास कर रहा है. राष्ट्रहित सर्वोपरि संगठन की सभी भाजपा के 240 सांसदों एवं अन्य पार्टी के सांसदों से भी अपील है राष्ट्र के लिए संसद में जो भी बिल आये उसमें नरेन्द्र मोदी जी का सहयोग करें.
राजनीति को रामनीति बना भारत को नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में संवेधानिक तरीके से हिंदुराष्ट्र घोषित कर संविधान में जिन बदलाव की आवश्यकता है उसमें अपना पूर्ण समर्थन करें.विश्व भारत की ओर देख रहा है जिस तरह स्वार्थ,आतंक, लोभ से भरी राजनीति ने पाकिस्तान, श्रीलंका, नेपाल, बंगाल को तबाह बर्बाद कर दिया उससे भारत को सीखना है.
अभी भी समय है हर हिंदु सांसद अपने सभी स्वार्थ लोभों को त्याग कर राष्ट्र निर्माण के लिए भारत में राम राज्य के लिए नरेन्द्र मोदी जी की सरकार का सहयोग करे.
देश विरोधी ताक़तों को मुँह तोड़ जवाब देने का यही समय उत्तम है.अपने वर्तमान के लिए नहीं राष्ट्र के भविष्य के लिए नरेन्द्र मोदी सरकार का समर्थन कर आत्मनिर्भर भारत विश्व गुरु भारत का निर्माण करे.
जय श्री राम, जय हिंद, जय सनातन तय संवेधानिक तरीके से हिंदुराष्ट्र भारत.
सस्नेह
सोहन गिरी
संस्थापक अध्यक्ष
राष्ट्रहित सर्वोपरि संगठन
दिल्ली प्रांत संरक्षक
भारत रक्षा मंच

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}