मनोरंजनLife Style

एलीट रनवे वीक ने सस्टेनेबल फैशन के शानदार प्रदर्शन से दिल्ली को जगमगाया

राष्ट्र प्रथम
दिल्ली: अगस्त को प्रतिष्ठित हयात सेंट्रिक, दिल्ली में आयोजित एलीट रनवे वीक, सस्टेनेबल फैशन का एक भव्य उत्सव था, जो भारत में पर्यावरण के प्रति जागरूक फैशन के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण था। फैशन उद्यमी शिवांशु पाठक द्वारा आयोजित और एब्सकॉड इंफॉर्मेटिक्स द्वारा प्रस्तुत, इस कार्यक्रम ने नैतिक और पर्यावरण के अनुकूल फैशन के लिए सफलतापूर्वक नए मानक स्थापित किए।
इस शाम को मुख्य अतिथि, पूर्व सांसद डॉ. उदित राज, उनकी पत्नी सीमा राज की उपस्थिति ने कार्यक्रम की गरिमा को बढ़ाया। डॉ. चारू और भारती तनेजा अन्य अतिथियों में शामिल थीं। दो सफल सीज़न पूरे करने के बाद, एलीट रनवे वीक पर्यावरण के प्रति जागरूक प्रथाओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए फैशन की सीमाओं को आगे बढ़ाता है। इस सीज़न में, विविध पृष्ठभूमि से आए प्रतियोगियों ने ऐसे डिज़ाइन प्रस्तुत किए, जो स्टाइल और सस्टेनेबिलिटी दोनों का जश्न मनाते हैं, जो एक सस्टेनेबल फैशन आंदोलन का नेतृत्व करने और नैतिक प्रथाओं और पर्यावरणीय जिम्मेदारी को प्राथमिकता देने के कार्यक्रम के मिशन को दर्शाता है।
इस कार्यक्रम को रोनित अग्रवाल, हिमांशु पाठक, डॉ. दीपिका महाजन, दीपक गुप्ता, शैली बिंद्रा सहित प्रमुख हस्तियों ने समर्थन दिया, जिनका योगदान इसकी सफलता में अभिन्न था। रनवे पर रोज़ी अहलूवालिया, मुकेश दुबे, शिखर वर्मा, एली शर्मा, कल्पना गौतम, स्नेहा, विपिन अग्रवाल, ममता मलिक और प्रतिष्ठित लाल बहादुर शास्त्री फैशन संस्थान सहित कई डिज़ाइनर मौजूद थे। पेशेवर मॉडलों ने नैतिक फैशन के मूल विषय को मूर्त रूप देते हुए अभिनव और टिकाऊ पोशाकें प्रदर्शित कीं। कार्यक्रम में ग्लैमर जोड़ते हुए, अभिनेत्री अर्शी खान ने डिज़ाइनर मुकेश दुबे के लिए शोस्टॉपर के रूप में रनवे पर वॉक किया। रोज़ी अहलूवालिया के कलेक्शन को शोस्टॉपर सोनम छाबड़ा और प्रभावशाली सुप्रिया नागपाल ने हाइलाइट किया, जिन्होंने मंच पर स्टार पावर को शामिल किया। ग्रैंड फिनाले में रोज़ी अहलूवालिया के लिए रक्षित मोहन ने प्रस्तुति दी, जिसने शाम की ऊर्जा को और बढ़ा दिया। वर्मा संस और शॉपर्स स्टॉप के ब्रांड शोकेस ने कार्यक्रम में एक खुदरा आयाम जोड़ा, जो उपस्थित लोगों के लिए एक व्यापक अनुभव प्रदान करता है। इस आयोजन की सफलता को तरुण राजपूत की सावधानीपूर्वक योजना और क्रियान्वयन के साथ-साथ मॉडर्न स्टेज इवेंट्स के रोनित अग्रवाल की इवेंट मैनेजमेंट विशेषज्ञता ने और सुनिश्चित किया। एलीट रनवे वीक सिर्फ एक फैशन इवेंट नहीं था; यह एक जिम्मेदार और संधारणीय फैशन उद्योग की ओर एक आंदोलन था। संधारणीय प्रथाओं को बढ़ावा देने के प्रति समर्पण ने फैशन की शक्ति को रेखांकित किया कि यह सुंदर और ग्रह के लिए दयालु दोनों है।
इस आयोजन के प्रस्तुतकर्ता के रूप में, एब्सकॉड इंफॉर्मेटिक्स ने इसकी सफलता सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। डिजिटल सेवाओं में अग्रणी, एब्सकॉड इंफॉर्मेटिक्स डिजिटल मार्केटिंग, ब्रांडिंग, जनसंपर्क और ब्रांड छवि प्रबंधन में माहिर है, जो उच्च प्रभाव वाले समाधान प्रदान करता है जो लगातार ग्राहकों की अपेक्षाओं से बढ़कर होते हैं। चाहे स्टार्टअप के साथ काम कर रहे हों या स्थापित ब्रांडों के साथ, कंपनी सफलता को आगे बढ़ाने और एक बेहतरीन डिजिटल उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए समर्पित है।
फोटोग्राफी पार्टनर जंबल फ्रेम्स स्टूडियो, सोसिफाई और रोटो लेंस; मेकओवर पार्टनर लैक्मे एकेडमी; ब्रांड मार्केटिंग पार्टनर रैम्मो एंटरटेनमेंट; और एसोसिएट पार्टनर एफबार नोएडा, एविया वेलनेस, पीओसी इंडिया, न्यू टैलेंट मॉडल्स ग्रूमिंग स्कूल, मॉडर्न स्टेज इवेंट्स और 24 इंडिया टाइम्स।
“एलीट रनवे वीक सिर्फ एक फैशन इवेंट नहीं है; यह एक अधिक टिकाऊ और जिम्मेदार उद्योग की ओर एक आंदोलन है। हमारा मानना ​​है कि फैशन में बदलाव को प्रेरित करने की शक्ति है, और इस मंच के माध्यम से, हम पर्यावरण के अनुकूल और नैतिक प्रथाओं की अविश्वसनीय क्षमता को प्रदर्शित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारा लक्ष्य उदाहरण के तौर पर नेतृत्व करना और उद्योग में दूसरों को फैशन के भविष्य के रूप में स्थिरता को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करना है।” – शिवांशु पाठक, एलीट रनवे वीक और एब्सकॉड इंफॉर्मेटिक्स के संस्थापक।
एलीट रनवे वीक फैशन में स्थिरता का एक प्रतीक बना हुआ है, जो एक अधिक जिम्मेदार और पर्यावरण के अनुकूल उद्योग की ओर अग्रसर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}